June 17, 2024

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बुआ के निधन पर प्रकट किया शोक

0

शिमला / 13 नवम्बर / न्यू सुपर भारत

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार प्रदेश में ठप पड़े विकास कार्यों को फिर से शुरू करे। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से प्रदेश में विकास से जुड़े सारे कार्य ठप पड़े हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश के लोगों को दी गई गारंटिया पूरी नहीं की है लेकिन देश के पांच राज्यों में हो रहे विधान सभा चुनावों में फिर से गारण्टी दे रही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार प्रदेश के लोगों को से झूठ बोलने के बजाय प्रदेश के लोगों के हितों का ध्यान दे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व सरकार के समय में चल रहे सभी विकास कार्य आज ठप है। जिससे प्रदेश के लोगों को तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल-कॉलेज, अस्पताल समेत जन सुविधा से जुड़े तमाम भवनों के निर्माण भी रुके पड़े हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पूर्व सरकार द्वारा करवाए जा रहे कार्यों को निर्धारित समय में पूरा करे। जिससे जनहित से जुड़े सभी काम आसानी से हो सकें।

नेता प्रतिपक्ष नने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बुआ के निधन पर प्रकट किया शोक

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बुआ गंगादेवी के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा के बुआ जी मृत्यु अपूरणीय क्षति है। जयराम ठाकुर गंगादेवी के निधन की सूचना पर बिलासपुर ज़िला स्थित उनके पैतृक गाँव विजयपुर पहुंचकर परिजनों और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिलकर अपनी संवेदनाएं  प्रकट की और अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *