June 17, 2024

हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने पुलिस और मीडिया को बांटे मास्क

0

सुंदरनगर / 31 मार्च / राजा ठाकुर

हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने वैश्विक कोरोना महामारी के चलते आपातकाल सेवा में जुड़े लोगों को मास्क बांटे है। प्रथम चरण में एसोसिएशन ने पुलिस और मीडिया को मास्क वितरित किए है। मंगलवार को नागरिक अस्पताल में सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ चमन सिंह ठाकुर के नेतृत्व में इमरजेंसी के चलते जो सेवाओं में जुटे हुए हैं। उसी श्रेणी में सुंदरनगर के पुलिस और मीडिया को भी मास्क बांटे गए और इस महामारी के चलते राहत और बचाव के ऊपर भी टिप्स दिए गए।

इस अवसर पर पुलिस अधिकारी डीएसपी गुरबचन सिंह और प्रेस क्लब सुंदरनगर की ओर से महासचिव युसूफ अंसारी को मास्क टिकट वितरित की गई। जो कि आगे पत्रकारों को बांटी जाएगी। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के जिला प्रधान डॉ जितेंद्र रुड़की, हड्डी रोग विशेषज्ञ लाल सिंह की फार्मासिस्ट मेघ चौधरी, गुलेरिया सुरेंद्र ठाकुर, रोशन लाल मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ  मौजूद रहा।

इस अवसर पर एसोसिएशन  जिला प्रधान जितेंद्र रुड़की का कहा है कि आगे भी जो इस आवश्यक सेवा की श्रेणी में जुटे लोगों को मास्क को बांटने का कार्यक्रम जारी रहेगा । उन्होंने कहा है कि यह मास्क साईं सेवा समिति सुंदरनगर के अलावा सेल्फ हेल्प ग्रुप सामाजिक घटनाओं के सदस्यों ने प्रदान किए हैं। इन्हें आगे आपात काल सेवा में जुड़े लोगों को बांटा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *