May 24, 2024

बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन

0

मंडी / 10 मार्च / न्यू सुपर भारत

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के अवसर पर आयोजित 21 किमी मंडी हॉफ मैराथन बिलासपुर जिला के अनीश कुमार ने जीती। उन्होंने यह दूरी 1ः10ः40 सेकंड में पूरी की।उन्हें 21,000 रुपये की राशि देकर सम्मानित किया गया। विजेताओं को डीआईजी मध्य क्षेत्र जी. सिवा कुमार ने सम्मानित किया। दूसरा स्थान मंडी के राजेन्द्र कुमार ने प्राप्त किया और तीसरा स्थान मंडी के रमेश कुमार ने प्राप्त किया।  

महिलाओं की 11 किमी की हॉफ मैराथन में कांगड़ा की गारगी प्रथम स्थान पर रही। उन्होंने यह दूरी 47ः50 सेकंड में पूरी की। उन्हें 15,000 रुपये की राशि देकर सम्मानित किया।  दूसरे स्थान पर मंडी के बल्ह की मानसी ठाकुर रही और तीसरे स्थान पर जोगिन्द्रनगर की आस्था रही।

तीन किमी फन दौड़ के 10 से 16 आयु वर्ग में प्रथम स्थान पर सौरभ ठाकुर, दूसरे स्थान पर गौरव और तीसरे स्थान पर आदित्य कुमार रहे। 17 से 35 आयु वर्ग में चमन लाल प्रथम, रूस्तम दूसरे और बक्शीश तीसरे स्थान पर रहे। 36 से 60 आयु वर्ग में तारा चंद प्रथम, सुख राम दूसरे और तुलसी राम तीसरे स्थान पर रहे। 60 से अधिक आयु वर्ग में गोपाल सिंह प्रथम, हरबंस सिंह दूसरे और सुरेंद्र सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

तीन किमी फन दौड में प्रथम स्थान प्राप्त करने वालों को 4100, द्वितीय को 3100 और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को 2100 रुपये की राशि भेंट कर सम्मानित किया गया।पुलिस अधीक्षक मण्डी साक्षी वर्मा ने दौड़ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया था।इस अवसर पर युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी दीप्ती वैद्य, डीएसपी हैडक्वार्टर देव राज, आईपीएस प्रोबेशनर गौरवजीत सिंह, एचपीएस प्रोबेसनर रश्मि सहित पुलिस महकमे के अधिकारी और जवान उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *