May 25, 2024

ऑडिशन के पहले दिन मंडी के 56 कलाकारों ने दिखाई प्रतिभा

0

मंडी / 26 फरवरी / न्यू सुपर भारत

मंडी अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2024 में सांस्कृतिक संध्याओं में कार्यक्रम प्रस्तुति के लिए कलाकारों के चयन को लेकर सोमवार से जिला मुख्यालय पर ऑडिशन आरम्भ हो गए। चयन प्रक्रिया 2 मार्च तक जारी रहेगी। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में प्रतिदिन प्रातः 10ः30 बजे से आरम्भ होंगे।  यह जानकारी देते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम उप समिति के संयोजक एवं अतिरिक्त उपायुक्त रोहित राठौर ने बताया कि सोमवार को मंडी सदर, कोटली, पधर और धर्मपुर उपमंडल के कलाकारों के ऑडिशन लिए गए। इस दौरान 56 कलाकारों ने चयन प्रक्रिया में अपनी प्रतिभा दिखाई।

शेड्यूल के मुताबिक 27 फरवरी को सुंदरनगर, बल्ह, बालीचौकी और जोगिन्द्रनगर उपमंडल और 28 को करसोग, गोहर, सराज, सरकाघाट उपमंडल के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। वहीं 29 फरवरी को चंबा, ऊना, हमीरपुर, शिमला व बिलासपुर जिलों के जबकि  एक  मार्च को कुल्लू, किन्नौर, कांगड़ा, लहौल स्पीति, सिरमौर व सोलन जिलों के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।पिछले साल हुए ऑडिशन में मंडी व अन्य जिलों की ऑडिशन में भी पहले तीन-तीन स्थानों पर रहे कलाकारों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी।

मौके पर भी कर सकते हैं आवेदन
रोहित राठौर ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए एडीसी कार्यालय की मेल पर  आवेदन  के अलावा कलाकार तय शेड्यूल के मुताबिक उपमंडल अथवा जिले के लिए ऑडिशन की निर्धारित तारीख पर मंडी पहुंच कर मौके पर सीधे आवेदन करके भी ऑडिशन में भाग ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *