May 18, 2024

झूठ पर टिकी है मुख्यमंत्री की राजनीति; झूठ के सहारे लोगों को बरगलाने का काम करते हैं मुख्यमंत्री : आशीष शर्मा

0

हमीरपुर / 09 अप्रैल / रजनीश शर्मा ///

हमीरपुर से विधायक आशीष शर्मा ने मुख्यमंत्री के उस ब्यान जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा है कि विधायकों के कहने पर सारे काम किए हैं, पर पलटवार करते हुए कहा है मुख्यमंत्री की अंतरात्मा जानती है कि क्या काम हमारे कहने पर किए हैं। मुख्यमंत्री  की राजनीति ही झूठ पर टिकी है और वह इसी झूठ के सहारे लोगों को बरगलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा है कि हो सकता है मुख्यमंत्री को उनकी बातें झूठी लगी हों लेकिन क्या हमीेऱपुर के अन्य दो और प्रदेश के अन्य छह विधायक भी झूठे थे।

मुख्यमंत्री ने मिलने तक से मना कर दिया। जो उनका ही नही बल्कि जनता का भी तिरस्कार है। उन्होंने हमीरपुर की जनता की भावनाओं के साथ खेला है। उन्होंने कहा कि बस अड्डा का काम 27 फ़रवरी के बाद शुरु करवाया, जिसके लिए मुख्यमंत्री का आभार लेकिन इसके लिए उन विधायकों का भी आभार व्यक्त करता हूँ जिनके कदम उठाने के बाद मुख्यमंत्री ने इस कार्य पर ध्यान दिया। पहले तो यह सारे कार्य ठंडे बस्ते में पड़े हुए थे।

शिलान्यास व उद्घाटन कार्यों पर लगी नाम प्लेट पर विधायक का नाम लिखाने के मुख्यमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा कि वह लोगों के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। उनके क्षेत्र में यदि किसी कार्य का शिलान्यास हुआ है तो एसोसिएट मेंबर होने के नाते विधायक का नाम प्लेट पर लगाना लाजमी है। उन्होंने कहा कि नाम प्लेट से कोई बड़ा नहीं होता जनता के दिल में नाम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और झूठ की राजनीती के झाँसे में नहीं आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *