May 18, 2024

उपायुक्त अपूर्व  देवगन ने  उपमंडल  चुराह  में विभिन्न व्यवस्थाओं का  लिया  जायजा

0

चंबा / 18 नवंबर / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त अपूर्व देवगन ने आज उपमंडल  चुराह के अंतर्गत आने वाले विभिन्न स्कूलों, आंगनबाड़ी केंद्रों , मतदान केन्द्रों व नागरिक अस्पताल तीसा का औचक निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने उपमंडल चुराह के विभिन्न क्षेत्रों का प्रवास कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के पश्चात  संबंधित अधिकारियों को  आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए । 
इस दौरान उन्होंने राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला नेरा और चिल्ली में बच्चों को पाठशाला में उपलब्ध विभिन्न सुविधाओं और मिड डे मील में दिए जा भोजन  गुणवत्ता की जांच भी की । साथ ही में उन्होंने मतदान केंद्र नेरा, संतेवा (चिल्ली), तीसा कसवाती और कसवाती भंजराड़ू की भौतिक स्थिति का भी जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

इसके अतिरिक्त उन्होंने तीसा नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भंजराड़ू व विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों में भी व्यवस्था का जायजा लिया।उपायुक्त ने स्कूली बच्चों से संवाद कर उनसे स्कूलों में उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं की फीडबैक भी ली।एसडीएम जोगिंदर पटियाल, खंड विकास अधिकारी  निशी महाजन, लोक निर्माण, जल शक्ति, विभाग विद्युत बोर्ड  सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी  भी इस दौरान उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *