May 18, 2024

विधायक ने राजनेताओं के अधिकारियों, अधिकारियों को दिए निर्देश, दिए निर्देश

0

हैदराबाद / 12 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

हर परिवार द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा में सरकारी सेवाओं की जानकारी प्राप्त की जाती है। सभी अपने नागरिक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में अहम् योगदान। राष्ट्र विकसित होगा तो सभी देशवासी भी खुशहाल होंगे और अपना बेहतर जीवन यापन करेंगे। यह बात विधायक दुदाराम ने सायंकालीन सत्र के गांव ढिंगसरा में आयोजित कार्यक्रम को दिखाते हुए कही। इस दौरान अभियक्त ने अपने संकल्प को विकसित करने के लिए भारत की शपथ रैली आयोजित करने के लिए विभिन्न प्रदर्शनी स्टालों का निरीक्षण किया।

नेता दुड़ाराम ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजना को गांव-गांव तक पहुंचाने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरू की गई है, ताकि अंतिम लक्ष्य तक व्यक्ति तक सरकार की योजना पहुंच सके। भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करने के लिए हर नागरिक की भागीदारी बहुत जरूरी है। देश की समृद्ध विरासत पर गर्व होगा। नागरिक होने के नाते देश की एकता के बारे में बातचीत करना और रक्षा करने वालों का सम्मान करना हम सब फर्ज हैं। इस दौरान विधायक दुदाराम ने नागरिकों के समर्थकों को सुना और अधिकांश सहयोगियों का आरोप लगाया। समस्या के शीघ्र समाधान के लिए उपस्थित अधिकारियों को दिशा निर्देशों की आवश्यकता है।

कार्यक्रम के दौरान नागरिकों से जागरूकता वाहनों के माध्यम से नागरिकों को लघु फिल्म भी दिखाई दी। लघु फिल्म के माध्यम से राष्ट्रीय केंद्र व हरियाणा सरकार की जन कल्याणकारी समितियों की जानकारी दी गई। इसके अलावा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के संदेश को भी लाइक किया गया। कार्यक्रम में स्टॉलों के माध्यम से लोगों को सरकार की मंजूरी और सेवाओं का लाभ दिया गया। इस अवसर पर विभिन्न स्थानों के अधिकारी-कर्मचारी, विभिन्न इलाकों के पंच-सरपंच और बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रों के आवासित नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *