May 18, 2024

एसडीएम प्रतीक हुड्डा ने किया अनाज मंडी का औचक निरीक्षण, फसल खरीद प्रबंधों का लिया जायजा

0

टोहाना / 22 सितम्बर / न्यू सुपर भारत

उपमंडलाधीश प्रतीक हुड्डा ने अनाज मंडी टोहाना, धारसूल व अकावाली का औचक निरीक्षण कर फसल खरीद प्रबंधों व सुविधाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

   एसडीएम प्रतीक हुड्डा ने शुक्रवार को अनाज मंडी व खरीद केंदों का दौरा कर फसल की खरीद के लिए किए गए प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होंने मार्केट कमेटी सचिव को निर्देश दिए फसल खरीद के लिए पुख्ता प्रबंध करवाना सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा अनाज मंडी व खरीद केंद्रों पर साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए व मंडी में नियमित सफाई कारवाई जाए। उन्होंने ने मार्केट कमेटी सचिव को बिजली व्यवस्था, सड़कों व अन्य मरम्मत के कार्यो को दुरस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने मंडी में शौचालय दुरूस्त रखने व पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाएं सुचारू रखने के आदेश दिए।

उन्होंने कहा कि किसी भी सडक़ व शैडों पर मुरम्मत की आवश्यकता है तो जल्द ही ठीक करवाया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अनाज मंडी में स्वच्छ पेयजल की उचित व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि किसानों को मंडी में फसल बेचने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आए इसके लिए पुख्ता प्रबंध किए जाए। इस मौके पर मार्केट कमेटी सचिव अमित रोहिला सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *