May 18, 2024

भोरंज में कई शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री

0

हमीरपुर / 19 जनवरी / न्यू सुपर भारत

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू शनिवार को भोरंज विधानसभा क्षेत्र का एक दिवसीय दौरा करेंगे और कंजयाण में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस कार्यक्रम से पहले वह कई विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन भी करंेगे।प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री शनिवार सुबह हैलीकॉप्टर के माध्यम से करीब 11ः15 बजे जाहू पहुंचेंगे और वहां औद्योगिक क्षेत्र और जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद वह करहा में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल का शिलान्यास करेंगे।

इसके पश्चात वह सम्मू ताल में लगवाल्ती-बमसन पेयजल योजना, भुआणा नाला पुल और लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय भवन का उदघाटन करेंगे। यहीं पर वह मालियां सधरियाण पेयजल योजना, जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता आवास, जलशक्ति विभाग की योजनाआंे के सुदृढ़ीकरण कार्य, बस स्टैंड और सम्मू ताल के सौंदर्यीकरण कार्य की आधारशिला भी रखेंगे।

वह बस्सी अस्पताल के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद दोपहर लगभग एक बजे कंजयाण में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।विधायक सुरेश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वह स्वयं शुक्रवार देर शाम तक सभी प्रबंधों का जायजा लेते रहे। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *