May 18, 2024

भोरंज में  20 को सीएम : जाहू  में रेस्ट हाउस और बस्सी में बस स्टैंड की आधारशिला रखेंगे सीएम सुक्खू

0

हमीरपुर  / 19 जनवरी / रजनीश शर्मा

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  20 जनवरी को हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं। भोरंज के विधायक सुरेश कुमार की मेहनत रंग लाई है । सीएम शनिवार को करोड़ों  रुपए के शिलान्यास और लोकार्पण भोरंज विधानसभा क्षेत्र के जाहु , बस्सी, शंभू ताल, कन्जायन  में करेंगे। 

भोरंज  सिविल अस्पताल को नया भवन,  शंभू ताल में बनेगा नया बस अड्डा

भोरंज के लोकप्रिय विधायक सुरेश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री जाहू कस्बे से अपना दौरा शुरू करेंगे। यहां से शिलान्यासों का सिलसिला शुरू होगा जिसके तहत जल शक्ति विभाग का विश्राम गृह,  डे बोर्डिंग स्कूल की आधार शिला और जाहू बाजार में रोड शो शामिल है। इसके बाद बस्सी स्थित भोरंज सिविल अस्पताल के नए भवन का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे। विधायक सुरेश कुमार ने बताया कि भोरंज उपमंडल मुख्यालय की बहु प्रतीक्षित बस अड्डे की मांग भी शनिवार को पूरी होने जा रही है। सीएम शनिवार को ही शंभू ताल में भोरंज बस अड्डे का शिलान्यास और शंभू ताल के सौंदर्यीकरण कार्य को आरंभ करेंगे।

कंजयाण में 20 को  ‘सरकार गांव के द्वार’  :  सुरेश कुमार 

 विधायक सुरेश कुमार ने बताया कि  कंजयाण में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।  मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर सभी आवश्यक प्रबंध पूरे करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिन विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन प्रस्तावित हैं, उनसे से संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *