June 17, 2024

हर वार्डों में चुने हुए पार्षद करवाएं कीटनाशक दवाइयों का स्प्रे – रजनीश मेहता

0

बागवानों को वितरित किए 4271 किलोग्राम कीटनाशक

घुमारवी (बिलासपुर) / 23 मार्च / सुरेन्द्र जम्वाल

प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव रजनीश मेहता ने नगर परिषद के जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधियों से व स्थानीय प्रशासन से आग्रह किया कि सभी प्रतिनिधि अपने-अपने वार्ड, पंचायत और गांव मे कीटनाशक दवाइयों का स्प्रे करवाएं, जिससे कि कुछ हद गर्मी का मौसम शुरू हो रहा है जिससे बीमारी से भी कुछ छुटकारा मिलेगा ।

मेहता ने स्थानीय प्रशासन और नगर परिषद के अधिकारियों से भी मांग की है कि सफाई मजदूरों को सेफ्टी किट उपलब्ध करवाई जाए क्योंकि सफाई कर्मचारियों के लिए सेफ्टी किट का प्रयोग बहुत जरूरी है क्योंकि यह सफाई कर्मचारी निरंतर पूरे बाजार से कुड़ा एकत्रित करते हैं जिसको ध्यान में रखते हुए इन सभी लोगों के पास  किट उपलब्ध होना अति आवश्यक है ।

रजनीश ने. जल्द से जल्द घुमारवीं नगर परिषद के सभी वार्ड में सोडियम हाईपोक्लोराइट सोलूशन उपलब्ध करवाया जाए ताकि इसका छिड़काव नियमित तौर पर होता रहे ।

मेहता ने घुमारवी क्षेत्र की समस्त जनता से आग्रह किया है कि अगर आप के आस पड़ोस में कोई हाल ही के दिनों में विदेश दौरे से लौटा हो तो उसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को अवश्य दें ताकि समय रहते करोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी से बचा जा सके। अगर कोई भी प्रशासन को विदेशों से आए हुए नागरिकों की सूचना नहीं देता है तो प्रशासन उनके विरुद्ध कठोर कदम उठाने से भी परेहज न करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *