May 19, 2024

संविदा आधार पर भरे जायेंगे तकनीकी सहायकों के चार पद

0

धर्मशाला / 7 मार्च / एन एस बी न्यूज़

मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पंचायत समिति फतेहपुर ने सूचित किया है कि हिमाचल सरकार द्वारा पंचायत समिति फतेहपुर में चार तकनीकी सहायकों के पद भरने की स्वीकृति प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 20 मार्च, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आवेदन पत्र उनके कार्यालय या पंचायत कार्यालय फतेहपुर से प्राप्त किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इन पदों के लिये मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री प्राप्त अथवा डिप्लोमा प्राप्त अभ्यर्थी जो कम्पयूटर की मूलभूत जानकारी रखते हों तथा शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हों आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही अभ्यर्थी के विरूद्व कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं होना चाहिये और अभ्यर्थी द्वारा राज्य सरकार या ग्राम  पंचायत के पक्ष में कोई बकाया न हो और उसे किसी भी सरकारी संस्थान से निकाला न गया हो।

उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी की की न्यूनतम आयु एक जनवरी 2020 को 18 वर्ष होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि आवेदक अपने आवेदन के साथ शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र की प्रतियां, हिमाचल के स्थाई निवासी, अनुसूचित जाति या जनजाति प्रमाण पत्र, बीपीएल या अंतोदय, विकलांगता, पद से सम्बन्धित अनुभव और परिवार से सरकारी या अर्ध सरकारी क्षेत्र में किसी के कार्यरत न होने का प्रमाण पत्र अवश्य संलग्न करें। उन्होंने कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी दूरभाष संख्या 01893.256708 से भी प्राप्त की जा सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *