June 17, 2024

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने रेड क्रॉस सोसायटी में किया एक लाख का अंशदान ****कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद के लिए बढऩे लगे हाथ

0

*

कुल्लू / 30 मार्च / नीना गौतम

आज पूरा देश कोरोना वायरस के खतरे से सहमा हुआ है। देश समेत अन्य कई देशों में लोगों के अमूल्य जीवन दांव पर लगे हैं। ऐसे में सरकार भी काफी सजगता से कार्य कर रही हैं। कोरोना के खतरे से निपटने को लेकर देश एकजुट हो गया है। इस विकट परिस्थिति में असहाय लोगों की मदद के लिए लोग हाथ बढ़ाने लगे हैं। पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने रेड क्रॉस सोसायटी में एक लाख का अंशदान किया है। पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने यह चैक जिला रेड क्रॉस सोसायटी में को भेंट किए। जिसमें 50 हजार कुल्लू को, 20 हजार आनी को व 15-15 हजार बंजार और मनाली को प्रदान किए गए हैं।

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण क्षेत्र में नेपाल सहित वाहरी राज्यों  से काम के लिए आए कई प्रवासी मजदूरों के लिए इस विकट परिस्थिति में काम न मिलने के कारण खाने पीने की समस्या पैदा हो गयी है, जिससे निपटने के लिए हम सभी को  अपने-अपने तरीके से मदद को आगे आना चाहिए। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कोविड-19 से बचाव के लिए सभी अपने-अपने घरों में रहें और आवश्यक बस्तुओं की खरीददारी के लिए प्रशासन ने जो समय निर्धारित किया,उसका भी जनता पूरे संयम के साथ पालन करें और आवश्यक बस्तुओं की  खरीददारी में उचित दूरी बनाए रखें।

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने कहा कि हाथों को बार-बार धोएं और वाहर के संपर्क में आने पर हाथों को आंख,नाक व मुंह में तब तक न लगाएं, जब तक कि इन्हें सेनिटाइजर अथवा हैंड वाश से अच्छी तरह साफ  न किया जाए। उन्होंने कहा कि सावधानी से ही कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से बचा जा सकता है। इसलिए खुद भी बचें और दूसरों को भी बचाने में मददगार बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *