May 18, 2024

शिक्षक दिवस पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया ने किया अध्यापकों को सम्मानित

0

फतेहाबाद / 5 सितंबर / न्यू सुपर भारत

महान शिक्षाविद् एवं पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पर शिक्षक दिवस के अवसर पर जिला एडीआर सेंटर में जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया, सीजेएम समप्रीत कौर तथा डीपीसी प्रदीप नरवाल की संयुक्त अध्यक्षता में लीगल लिटरेसी मिशन के अंतर्गत सराहनीय प्रयास करने वाले अध्यापकों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया ने शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं देते हुए अपने आप को अपडेट रखते हुए छात्र-छात्राओं में श्रेष्ठ गुणों का संचार करने का आह्वन किया।

उन्होंने इस दौरान सकारात्मक भाव से कार्य करने की प्रेरणा दी तथा विद्याथियों को मोबाइल की लत से दूर रखने का आह्वान किया। कार्यक्रम के दौरान जिला विज्ञान विशेषज्ञ मुकेश, जिला संयोजक तरूण गेरा, सभी खंड संयोजक तथा लीगल लिटरेसी प्रभारी अध्यापकों को जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया ने सम्मानित किया।

इसके अतिरिक्त सीजेएम समप्रीत कौर ने पीओएसएच एक्ट के बारे में जागरूकता सत्र की अध्यक्षता की। एडवोकेट कमलेश वशिष्ठ ने बारिकी से कार्यस्थल पर यौन उत्पीडऩ रोकथाम कानून को स्पष्ट किया। कार्यक्रम में जिला संसाधन संयोजक प्रदीप नरवाल ने शिक्षा विभाग की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआर चालिया को धन्यवाद दिया व कानूनी साक्षरता क्लब की गतिविधियों के सुचारू संचालन का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *