May 18, 2024

चेयरमैन सुभाष बराला ने गांव चितैन में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना

0

टोहाना / 27 अगस्त / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने गांव चितैन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को  बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं सहित सुना। इस दौरान हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का 104वां एपिसोड है। प्रधानमंत्री मोदी ने चंद्रयान की सफलता का जिक्र करते हुए कहा मिशन चंद्रयान नए भारत की स्पिरिट का प्रतीक है। चंद्रयान की सफलता बहुत बड़ी है हर ओर इसकी चर्चा हो रही है।

चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने बताया कि खेलों में इस बार भारत की सबसे बेहतर परफॉर्मेंस रही है, हमारे खिलाड़ियों ने कुल 26 पदक जीते, जिनमें से 11 गोल्ड मेडल थे। चेयरमैन ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसान, मजदूर, वैज्ञानिकों, खिलाड़ियों, छात्र-छात्राओं व आमजन की कामयाबी के लिए विचार रखें। पूरे देश के अंदर एक नई ऊर्जा का संचार होता है आगे बढ़ने का हौसला मिलता है। 

मन की बात कार्यक्रम में सरपंच संजय, पूर्व सरपंच फूल सिंह, प्रवीण समैण, एडवोकेट मदन, सतबीर सिंह, सुनील चितैन, जिलेसिंह बराला, पूर्व सरपंच सिमरण, कुलदीप मुंड, गुरमीत डांगरा, मनीष शर्मा सहित समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *