May 25, 2024

सदस्य भजन पार्टी गुरमेल सिंह को सेवानिवृत होने पर दी भावभीनी विदाई

0

फतेहाबाद / 31 मई / न्यू सुपर भारत

जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय, फतेहाबाद में सदस्य भजन पार्टी के पद पर कार्यरत गुरमेल सिंह की सेवानिवृति पर बुधवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने गुरमेल सिंह को भावभीनी विदाई दी और उनके दीर्घायु व स्वस्थ रहने की कामना की।इस मौके पर जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी पारु लता ने कहा कि गुणों से व्यक्ति महान बनता है। सेवानिवृति एक सरकारी सेवा की प्रक्रिया है। सेवानिवृति की तिथि सरकारी सेवा में ज्वाइन करते ही निर्धारित की जाती है।

सदस्य भजन पार्टी गुरमेल सिंह विभाग में रहते सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार किया और अपने कत्र्तव्यों का पालन ईमानदारी व निष्ठा से किया। डीआईपीआरओ पारु लता ने कहा कि गुरमेल सिंह ने लोक संपर्क विभाग को 20 वर्ष से अधिक की बेहतरीन सेवाएं प्रदान की है।
इस दौरान सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आत्मा राम कासाना ने कहा कि कोई व्यक्ति जीवन में रिटायर नहीं होता बल्कि वह सरकारी सेवा के उपरान्त परिवार के साथ-साथ समाज व राष्ट्र के कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करता है।

उन्होंने कहा कि मनुष्य को समाज व देशहित के लिए कार्य करना चाहिए। उन्होंने एमबीपी गुरमेल सिंह की स्वस्थ व खुशहाल जीवन की कामना की। इसके साथ-साथ विभाग के अन्य कर्मचारियों ने भी एमबीपी गुरमेल सिंह की ईमानदारी व ड्यूटी के प्रति कार्यों की प्रशंसा की।

इस अवसर पर एमबीपी गुरमेल सिंह की धर्मपत्नी सलोचना देवी, लेखाकार शशि कुमार, आईसीए बिजेंद्र, लिपिक संदीप सिवाच, राजेश कुमार, रेणु, गीता रानी, तकनीकी सहायक रणबीर, सीओवीटी रणबीर सिंह, डीईओ मोहम्मद अलियास, रवि, सोनिया इंसा, बलबीर सिंह, चालक दिलबाग सिंह, एलबीपी फूल कुमार, अजय सिंह, एमबीपी गुणपाल, अशोक कुमार, लखमिन्द्र, प्रशिक्षु योगेश, सुखबीर, संदीप कुमार सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *