May 25, 2024

उपायुक्त मनदीप कौर के दिशानिर्देशों पर वर्षा के बाद जलभराव वाली गलियों व सडक़ से युद्धस्तर पर निकाला गया पानी

0

फतेहाबाद / 27 मई / न्यू सुपर भारत

शुक्रवार देर शाम और शनिवार की सुबह हुई बारिश से शहर के निचले स्थानों जैसे इन्दरपुरा मोहल्ला व पुराना बाजार जैसे इलाकों में जल भराव की स्थिति को बारिश रुकने के बाद थोड़े ही समय में संबंधित विभागों द्वारा पानी की निकासी करवा दी गई।उपायुक्त मनदीप कौर ने जिला में कार्यभार संभालने के उपरांत सभी विभागों को यह स्पष्ट संकेत दे दिये थे कि आम जनता से संबंधित किसी भी समस्या का तुरंत कार्यवाही करके उसका समाधान निकाला जाये। जहां उन्होंने अपने कार्यकाल के शुरुआती अवधि में गेहूं उठान के टारगेट को निर्धारित समयावधि में पूरा करवा कर एक मिसाल कायम की, वहीं अब उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए है कि वर्षा से जलभराव की स्थिति जिला के किसी भी क्षेत्र में न हो।

इसके लिए शहरी स्थानीय निकाय संस्थाएं, जलापूर्ति एवं जनस्वास्थ्य विभाग तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी व कर्मचारी युद्धस्तर पर कार्य करे।उपायुक्त मनदीप कौर के दिशानिर्देशों की अनुपालना में सभी विभागों ने शहर की जिन गलियों व सडक़ पर वर्षा के बाद पानी खड़ा रह गया था उसे तुरंत प्रभाव से खाली करके इसकी रिपोर्ट उपायुक्त को सौंप दी है।

इस कार्य से जहां आम व्यक्ति राहत महसूस कर रहा है वहीं विभागों की इस मुस्तैदी की लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। गौरतलब है कि उपायुक्त मनदीप कौर सोमवार को जिला में वर्षा के दौरान होने वाली जलभराव की स्थिति के संदर्भ में अधिकारियों की एक बैठक कैम्प कार्यालय में प्रात: सात बजे लेंगी और उसके बाद वे शहर का दौरा भी करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *