June 18, 2024

गांव के विकास के लिए समैण गांव का प्रतिनिधि मंडल कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र सिंह बबली से मिला

0

टोहाना / 14 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

प्रदेश के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली से समैण गांव के नागरिकों का प्रतिनिधि मंडल गांव के विकास कार्यों की मांगों को लेकर शुक्रवार को उनके निवास बिढ़ाईखेड़ा पर मिला। प्रतिनिधि मंडल में गांव के मौजिज लोगों ने अधूरे पड़े विकास कार्यों को लेकर कैबिनेट मंत्री को मांग दिया।कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र सिंह बबली ने निगरानी कमेटी के सदस्यों को आश्वस्त किया कि जो भी मांग पत्र गांव के विकास के लिए दिया है जल्द ही सभी कार्यों को पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने नागरिक से कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए निरन्तर कार्य किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गांव व गणमान्य नागरिक चाहे वो किसी संस्था से हो, चाहे सेवानिवृत्त अधिकारी व कर्मचारी, चाहे पंच-सरपंच या समाजसेवी हो निगरानी कमेटी बना कर विकास कार्यों को गुणवत्तापूर्ण पूर्ण करवाना सुनिश्चित करे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि समैण गांव का प्रतिनिधि मंडल, गांवों में अधूरे पड़े विकास कार्य को पूरा कराने के लिए मिला, गांव के विकास के लिए नागरिकों की सोच का स्वागत करता हूं।उन्होंने कहा कि गांव समैण में काफी लंबे समय पीने के पानी की समस्या है उसको 17 करोड़ रुपये की लागत से बहुत जल्द पूरा किया जाएगा ताकि हर घर तक शुद्ध जल पहुंच सके।

उन्होंने कहा कि जब आम नागरिक अपने हकों के लिए जागरूक होगा तो प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ 100 प्रतिशत तथा गुणवत्ता के साथ नागरिकों को मिलेगा। उन्होंने कुछ लोगों राजनीतिक लोगों अपने स्वार्थ के लिए गांवों के विकास कार्यों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं इस प्रकार जब आम आम नागरिक गांवों के विकास के लिए आगे आएगा तो यह आम लोगों और गांव के विकास के लिए अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार निस्वार्थ भावना से नागरिकों की जो मूलभूत सुविधाएं है उनको हर घर पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *