June 16, 2024

राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, धांगड़ में दो दिवसीय तीसरे वार्षिक खेल समारोह का समापन

0

फतेहाबाद / 24 मार्च / न्यू सुपर भारत

राजकीय बहुतकनीकी धांगड़ में चल रहे दो दिवसीय खेल समारोह का शुक्रवार को समापन हुआ । समापन समारोह पर आये मुख्यातिथि विधायक दुड़ा राम का संस्थान के प्रधानाचार्य हरजिंन्दर सिंह ने गुलदस्ता देकर गर्मजोशी से सभी सदस्यों के साथ स्वागत किया। मुख्य अतिथि ने अपने कर कमलों से संस्थान द्वारा स्थापित प्रयोगशालाओं का रिबन काट कर उदघाटन किया और सभी  प्रयोगशालाओं की विस्तार से जानकारी भी ली और मुख्य अतिथि ने पूरे संस्थान का निरीक्षण भी किया।

इसके बाद उन्होंने आज के दिन हुए सभी खेलों के विजेताओं को मैडल पहना कर उनका उत्साह बढ़ाया। सभी छात्रों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि दुड़ा राम ने मेहनत कर अपनी पढ़ाई पूरी करने और सफल आदमी बनने की प्रेरणा दी। संस्थान के प्रधानाचार्य हरजिन्दर सिंह ने मुख्य अतिथि को संस्थान द्वारा प्राप्त उपलब्धियों का ब्यौरा दिया और सभी छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के महत्व को बताया।

शुक्रवार को आयोजित 800 मीटर लडक़ों की रेस में राकेश को प्रथम, रणबीर को द्वितीय और विशाल को तृतीय स्थान मिला। मटका रेस में मानवी प्रथम और प्रिंयका को द्वितीय स्थान मिला। सिमरन बिशनोई और अजय बेस्ट एथलीट रहे। दोनों बेस्ट एथलीट को मुख्य अतिथि दुड़ा राम के द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सरंपच सुनीला नैन, अनिल सिहाग, विष्णु नैन, भजनलाल, खेल अधिकारी रणबीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *