May 19, 2024

रोजगार मेले में 150 युवाओं का विभिन्न कम्पनियों में किया गया चयन

0

फतेहाबाद / 15 मार्च / न्यू सुपर भारत

  जिला रोजगार कार्यालय द्वारा बुधवार को लघु सचिवालय के समीप डीपीआरसी हॉल में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस मेले का शुभारंभ विधायक दुड़ाराम ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर विधायक दुड़ा राम ने एक प्रार्थी को ऑफर लेटर भी दिया। इस मेले में 17 कम्पनियों ने भाग लिया। मेले में सिक्योरिटी गार्ड, ब्रांच मैनेजर, डेवलपमैंट मैनेजर, सैल्स मैनेजर, ट्रेनी अप्रैंटिस, अध्यापक, ड्राइवर, हैल्थ एडवाइजर, कम्पयूटर ऑपरेटर, कैशियर आदि पदों की भर्ती हेतू 948 प्रार्थियों ने विभाग के पोर्टल पर ऑनलाइन तथा 222 प्रार्थियों ने ऑफलाइन आवेदन किए थे। कम्पनियों द्वारा साक्षात्कार लेने के बाद 150 प्रार्थियों को जॉब ऑफर किया गया।

इस मौके पर विधायक दुड़ा राम ने   कंपनियों द्वारा चयनित हुए  युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि जिला रोजगार कार्यालय के द्वारा इस मेले का आयोजन किया गया है जोकि एक सराहनीय कार्य है। जिसमें स्थानीय कम्पनियों के साथ-साथ एनसीआर क्षेत्र से भी कम्पनियों को बुलाकर बेरोजगार प्रार्थियों को रोजगार दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर जिला रोजगार अधिकारी डॉ. राजेश दूहन ने बताया कि बेरोजगार प्रार्थियों के लिए इस तरह के मेलों का आयोजन रोजगार कार्यालय द्वारा समय-समय परकरवाया जाता है।

 उन्होनें बेरोजगार प्रार्थियों को सलाह दी की वे अपनी योग्यता अनुसार किसी भी कम्पनी में साक्षात्कार देकर अपने कैरियर की शुुरूआत करें। इस मौके पर विधायक दुड़ा राम को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर सहायक रोजगार अधिकारी फतेहाबाद श्री धर्मेन्द्र मलिक, सहायक रोजगार अधिकारी रतिया दिनेश जांगड़ा, उप- अधीक्षक लीलाधर व समस्त स्टाफ  मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *