June 17, 2024

प्रदेश सरकार नागरिकों की समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है: दुड़ाराम

0

फतेहाबाद / 1 अगस्त / न्यू सुपर भारत

शहर के चंहुमुखी विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी, सभी वार्ड में शहरवासियों की मांग के अनुरूप समान रूप से विकास करवाएं जाएंगे। एक करोड़ 25 लाख रूपये की धनराशि खर्च करके वार्ड नंबर 13, 14, 15 व 16 में सडक़ों व गलियों का निमार्ण व मरम्मत का काम करवाया जाएगा। प्रदेश सरकार नागरिकों की हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उक्त विचार फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने सोमवार को बीघड़ रोड़ स्थित श्री विश्चकर्मा मंदिर व स्वामी नगर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। विधायक ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत चार वार्डो के नागरिकों की समस्याएं सुनी और उनके निपटान के निर्देश दिए।

उन्होंने शहारवासियों को नगर परिषद के अध्यक्ष पद पर भाजपा के उम्मीदार रहे राजेंद्र खिची व अपने-अपने वार्ड में मेहनती व सक्षम उम्मीदार चुनकर भेजने पर धन्यवाद किया। कार्यक्रम के दौरान पार्षद राधा कुलडिय़ा, सुखदेव सिंह, योगी हसंराज, ज्ञानी राम आदि अन्य नागरिकों ने विधायक दुड़ाराम व नगर परिषद अध्यक्ष राजेंद्र खिची का स्वागत किया।

विधायक ने कहा कि वार्ड 13 व 14 में 58 लाख रूपये की की राशि स्वीकृत करवाई गई है और गलियों के निर्माण व मुरम्मत के टैंडर कर दिए है और जल्द की इस पर काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जो मांगे वार्ड के सदस्यों ने की है उन सभी को पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि स्वामी नगर, हरनाम कॉलोनी आदि कॉलोनियों व वार्ड नंबर 15 व 16 में 67 लाख रूपये से भी अधिक की राशि खर्च करके गलियों का निर्माण व मरम्मत कार्य करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की सामग्री में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाएगा और इसके लिए उन्होंने मौके पर मौजूद संबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे पारदर्शिता के साथ निर्माण कार्य करवाएं।

विधायक दुड़ाराम ने कॉलोनीवासियों की विभिन्न मांगों व समस्याओं का समाधान करते हुए कहा कि हांस कॉलोनी, स्वामी नगर, हरनाम कॉलोनी में शहर की तर्ज पर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए नगर परिषद के दायरे में शामिल किया गया है। यहां पर लोगों को हर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नागरिकों की हर समस्या का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि हरनाम कोलीनी में पर्याप्त मात्रा में बिजली की सप्लाई की जाएगी और स्ट्रीट लाइट भी लगाई जाएगी। स्वामी नगर में प्राईमरी स्कूल को अपगे्रड करने के नियम पूरे है तो उसे करवाया जाएगा। स्कूल में पेलजल की सप्लाई भी सुचारू की जाएगी। सभी कॉलोनियों में सीवरेज की व्यवस्था को मजबूत किया जा रहा है। जिन स्थानों पर जलभराव है उसका निकासी के आदेश दिए जा चुके है और जल्द की जलभराव वाले स्थानों से पानी निकाल दिया जाएगा।

इस अवसर पर एसडीएम राजेश कुमार, नगरपरिषद के अध्यक्ष राजेंद्र खिची, ईओ रिषी राज, कार्यकारी अभियंता, अमित कौशिक, टेकचंद मिढा, राधेश्याम नांरग, राधा कुलडिया, सुखेदव,ज्ञानी राम, बिटटू टूटेजा,रवि मेहता, पंछी ठेकेदार, व्यासकरण लूथरा, हंसराज मराठी, जरनैल सिंह, विजय गोयल, मनोहर लाल, मुकेश सोनी, रमेश धीगड़ा, सोनू कुक्कड़, जगदीश, वेद शर्मा, सुरेश शर्मा, निर्मल सिवाच, मखन कबोज, रामपाल, सुमित्रा आर्य, परमजीत कौर, माया नाराणी, समीरा, जगदीश जांगड़ा, राजेंद्र प्रजापति सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग व विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *