June 17, 2024

सांसद निधि से धनराशि जारी करने पर नड्डा का जताया आभार

0

ऊना / 3 फरवरी / न्यू सुपर भारत

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता एवम औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो राम कुमार ने जारी व्यान में कहा है कि सांसद निधि से राशि देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद जगत प्रकाश नड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के विकास को ओर गति देंने के लिए 15 धन राशि जारी की है जिसके लिए भाजपा हरोली मंडल उनका आभार प्रकट करता है ।

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा जी जब भारत सरकार में स्वास्थ्य मंत्री थे उस समय उन्होंने हरोली विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए एक आदर्श ग्रामीण स्वास्थ्य अनुसंधान इकाई की सौगात हरोली विधानसभा क्षेत्र को दी थी । उन्होंने बताया कि लगभग 4 करोड़ की लागत से बना यह स्वास्थ्य अनुसंधान केंद्र हरोली अस्पताल के साथ चल रहा है हालांकि उस समय नड्डा जी द्वारा दिये गए इस अनुसंधान केंद्र पर कांग्रेस के नेताओ ने अपनी मोहर लगाने की कोशिश की थी और चोरी छिपे रात के अंधेरे में उद्धघाटन पट्टिकाएं लगा दी थी ।

उन्होंने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण अनुसन्धान केंद्र हरोली में चल रहा है यह हरोली व हिमाचल के लिए जगत प्रकाश नड्डा की देन है । अब जैसे ही कोविड के चलते सांसद निधि पर लगी रोक के हटते ही सबसे पहले हरोली विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यो के लिए धनराशि उपलब्ध करवाई है जिसके लिए उनका आभार व धन्यवाद करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *