June 17, 2024

भोडिया खेड़ा राजकीय महिला महाविद्यालय में किया गया जिला स्तरीय साइंस क्विज का आयोजन

0

फतेहाबाद / 15 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत

सीएमजी राजकीय महिला महाविद्यालय, भोडिया खेड़ा में विज्ञान संकाय के जिला स्तरीय साइंस क्विज का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के विभिन्न महाविद्यालयों की 15 टीमों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। जिला स्तरीय साइंस क्विज में 8 टीमों ने क्वालीफाई किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजेश मेहता ने सभी टीमों का इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आभार व्यक्त किया और प्रतिभागियों को इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम की कॉर्डिनेटर रीटा आनंद ने प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका देते हैं। उन्होंने कहा कि जीत-हार तो होती रहती है परंतु जो जीत नहीं पाते वे यहां से जरुर कुछ ना कुछ सीख कर जाते हैं। 8 टीमों में से 5 टीमों का जोनल स्तरीय के लिए चयन हुआ जिनके पहले स्थान पर एमएम कॉलेज फतेहाबाद,

दूसरे स्थान पर राजकीय महिला महाविद्यालय भोडिया खेड़ा, तीसरे स्थान पर राजकीय महाविद्यालय भुना, चौथे स्थान पर एमएम कॉलेज तथा पांचवें स्थान पर एमएसएमडी कॉलेज बहबलपुर की टीम रही। इस अवसर पर विज्ञान संकाय के सहायक प्रोफेसर डॉ. विजयन्ती जाखड़, सीनियर एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. विजय सिंह, डॉ. कविता रानी, सतीश चंद्र, डॉ. राजीव कुमार, डॉ. विकास जांगु, सोना रानी, सोनू राम, प्रवीन कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *