June 17, 2024

दुकानदारों को बांटे नो मास्क, नो सर्विस के पंफलेट एवं स्टिकर

0

 हमीरपुर / 17 अगस्त / न्यू सुपर भारत

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने मंगलवार को नगर परिषद और व्यापार मंडल के सहयोग से हमीरपुर शहर में जागरुकता अभियान चलाकर व्यापारियों तथा आम लोगों को मास्क के प्रयोग के लिए प्रेरित किया।


  एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान के दौरान हमीरपुर शहर के व्यापारियों तथा दुकानदारों को ‘नो मास्क, नो सर्विस’ के पंफलेट, पोस्टर एवं स्टिकर बांटे गए। एसडीएम ने बताया कि उपायुक्त के निर्देशानुसार हमीरपुर शहर के दुकानदारों, ग्राहकों और आम लोगों को मास्क के प्रयोग के लिए प्रेरित करने के लिए विशेष अभियान शुरू किया गया है।

अभियान के दौरान सभी दुकानदारों से अपील की जा रही है कि वे किसी भी ग्राहक को मास्क के बगैर दुकान के भीतर न आने दें तथा अपनी-अपनी दुकानों के बाहर ‘नो मास्क, नो सर्विस’ के पोस्टर या स्टिकर अवश्य लगाएं। दुकानों में सेनिटाइजर का भी उचित प्रबंध करें।

एसडीएम ने बताया कि इस अभियान में व्यापार मंडल के पदाधिकारी भी सहयोग कर रहे हंै। इस अवसर पर एसडीएम के साथ व्यापार मंडल हमीरपुर के प्रधान अनिल सोनी, नगर परिषद के मनोनीत पार्षद विपन शर्मा और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *