June 17, 2024

स्कूल बाजार पार्किंग के समर्थन में उतरी देव भूमि टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन

0

मंडी / 10 अगस्त / न्यू सुपर भारत

देव भूमि टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन मंडी ने शहर के स्कूल बाजार के पास पार्किंग निर्माण की पुरजोर वकालत की है। उनका कहना है कि इससे शहर में पार्किंग समस्या का स्थाई समाधान होगा और लोगों को रोजमर्रा की परेशानी से राहत मिलेगी।


टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन के प्रधान पवन कुमार, उप प्रधान मनोज कुमार, सचिव जीत सिंह, कोषाध्यक्ष विरेन्द्र पाल तथा मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने मंगलवार को यहां एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला मुख्यालय मंडी के स्कूल बाजार के साथ बनाई जा रही पार्किंग की यूनियन की ओर से पुरजोर समर्थन की बात कही।

उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय में ग्रामीण क्षेत्रों से सरकारी व गैर सरकारी कार्य से आने वाले लोगों की भीड़ लगी रहती है । शहर में पार्किंग की अधिक व्यवस्था न होने के कारण उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है तथा वे सड़क के किनारे अपनी निजी गाड़ी को पार्क करने के लिए मजबूर हो जाते हैं । इससे ट्रैफिक जाम और यातायात में अव्यवस्था का आलम बनता है।


    उन्होंने जिला प्रशासन से आग्रह किया कि शहर में पार्किंग की कमी को दूर करने के लिए स्कूल बाजार में निर्मित की जाने वाली पार्किंग के कार्य को जल्द पूरा किया जाए ।
देव भूमि टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन ने स्कूल बाजार में पार्किंग व्यवस्था बनाने के मामले में उपायुक्त अरिंदम चौधरी के माध्यम से प्रदेश सरकार को अपना समर्थन पत्र भेजा है।

उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने बताया कि टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन ने स्कूल बाजार के समीप पार्किंग निर्माण को लेकर अपना समर्थन पत्र सरकार को भेजने के लिए उन्हें सौंपा है। उसे आगे भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *