June 2, 2024

डीसी ने दी अंत्योदय उत्थान वर्ष 2022 की जिला वासियों को शुभकामनाएं

0

झज्जर / 31 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

डीसी श्याम लाल पूनिया ने सभी जिला वासियों को नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं दी है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर जिला वासियों के नाम जारी अपने संदेश में डीसी ने कहा कि हरियाणा सरकार ने वर्ष 2022 को अंत्योदय उत्थान वर्ष के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। नववर्ष जिला वासियों के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए।

डीसी श्री पूनिया ने कहा कि नववर्ष के आगमन को लेकर उत्साह व उमंग के साथ-साथ सचेत रहने की भी आवश्यकता है। इन दिनों कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन की भी दस्तक हो चुकी है। सरकार ने कोविड से बचाव के लिए पहली जनवरी से सभी सरकारी कार्यालयों व अन्य सार्वजनिक परिसरों में प्रवेश के लिए कोविड वैक्सीन की अनिवार्यता कर दी है। उन्होंने कहा कि झज्जर जिला के लिए यह हर्ष का विषय रहा है कि वैक्सीन की पहली डोज की शत प्रतिशत कवरेज हो चुकी है लेकिन निर्धारित अवधि पूरी होने के उपरांत भी बड़ी संख्या में जिला के लोगों ने दूसरी डोज नहीं लगवाई है।

उन्होंने कहा कि नववर्ष में हम सबको यह संकल्प लेना चाहिए कि स्वयं तो दूसरी डोज लगवाए साथ ही आस-पास के लोगों को भी प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि डोज को लेकर किसी प्रकार के भ्रम या अफवाह पर ध्यान न दें। मैंने स्वयं व प्रशासन के सभी अधिकारियों ने दोनों डोज लगवा ली है। अंत्योदय उत्थान वर्ष 2022 में जिला प्रशासन का प्रयास रहेगा कि अंतिम व्यक्ति के कल्याण, ई-आफिस व नवाचार आधारित कार्यप्रणाली पर विशेष फोकस रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *