May 25, 2024

मुख्यमंत्री ने किया मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन कैंपस और हेलीपोर्ट साइट का निरीक्षण

0

कलूर में निर्माणाधीन हेलीपैड का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री

सेरा के विश्राम गृह में दिन भर कई प्रतिनिधिमंडलों और आम लोगों से मिले मुख्यमंत्री 

हमीरपुर 11 अप्रैल।

जसकोट के निकट हेलीपोर्ट के लिए प्रस्तावित साइट का निरीक्षण करते मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार शाम को नादौन विधानसभा क्षेत्र के गांव जोल सप्पड़ में निर्माणाधीन डॉ राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के नए कैंपस का निरीक्षण किया तथा कॉलेज के अधिकारियों एवं निर्माण कार्य कर रही कंपनी के अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए।उन्होंने कहा कि कॉलेज के सभी भवनों के कार्य निर्धारित अवधि में पूरे होने चाहिए। इन कार्यों में अनावश्यक विलम्ब नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार इस कॉलेज का कार्य युद्ध स्तर पर करवा रही है तथा यहां अत्याधुनिक सुविधाओं का प्रावधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में यहां नर्सिंग कॉलेज और कैंसर केयर यूनिट की स्थापना भी की जाएगी। इसलिए, इनसे संबंधित सभी औपचारिकताएं एवं प्रक्रियाएं भी समय पर पूरी होनी चाहिए।


इससे पहले मुख्यमंत्री ने जसकोट के निकट हेलीपोर्ट के लिए प्रस्तावित साइट का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कलूर में वेलनेस सेंटर और निर्माणाधीन हेलीपैड का निरीक्षण भी किया। 
इससे पहले मुख्यमंत्री ने सेरा के विश्राम गृह में दिन भर कई प्रतिनिधिमंडलों और बड़ी संख्या में लोगों से भेंट की।देर शाम को भी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सेरा के विश्राम गृह में लोगों का तांता लगा रहा। मुख्यमंत्री एक-एक व्यक्ति से बड़ी आत्मीयता के साथ मिले तथा सबकी बात सुनी।
इस अवसर पर बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा, पूर्व विधायक मनजीत डोगरा, डॉ पुष्पेंद्र वर्मा, कांग्रेस के पदाधिकारी, मुख्यमंत्री के विशेष सचिव विवेक भाटिया, उपायुक्त हेमराज बैरवा, एसपी डॉ आकृति शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *