June 17, 2024

चेयरमैन सुभाष बराला ने ग्रामीणों के साथ सुना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम

0

टोहाना / 29 जनवरी / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने गांव अकावाली में ग्रामीणों व गणमान्य नागरिकों के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम से सीधे प्रसारण के माध्यम से जुड़े। चेयरमैन सुभाष बराला 3 फरवरी को संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती के अवसर पर नरवाना में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम के निमंत्रण देने के लिए टोहाना विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे हैं।   चेयरमैन श्री बराला ने रविवार को जमालपुर शेखां, खनौरा, दमकोरा, आंकावाली, रहनवाली, ढ़ेर, गुल्लरवाला, कुलां, नन्हेड़ी, जापतेवाला, रसूलपुर, मंघेड़ा, धारसूल कलां, धारसूल खुर्द, लहरिया, रेहनखेड़ी, कानीखेड़ी, दिगोह, भूंदडा, इंदाछुई, भोडी, बुवान, चंदड़ खुर्द, चंदड़ कला सहित विभिन्न गांवों में 3 फरवरी को नरवाना में संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती के अवसर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम का निमंत्रण दिया।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे व कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद कृष्ण पवांर करेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में नरवाना पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के विचार सुने। उन्होंने कहा कि जब से मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनी है तभी से हर सन्त महात्माओं व महापुरुषों की जयंती समारोह सरकारी तौर पर बड़े ही भव्य आयोजन के साथ मनाई जा रही है जबकि पहले की सरकारों ने इस तरह के आयोजन नहीं किये जाते थे। उन्होंने सभी क्षेत्र वासियों से निवेदन करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती धूमधाम से मनाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं शुरू हैं जिससे आम गरीब परिवार इसका लाभ लेकर बढ़िया जीवन यापन कर रहे हैं। इस दौरान गांव आँकावाली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम को जनसमूह के साथ ही सुना। इस दौरान भाजपा नेता प्रवीण जोड़ा, जिला महामंत्री एवं चेयरमैन रिंकू मान, जगजीत हुड्डा, प्रवीण समैण, जीता कन्हडी, हरप्रीत चहल, निर्मल सिंह गुल्लरवाला, नरेंद्र नेन, विजय शर्मा, बलविंदर सैनी के इलावा सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *