June 17, 2024

सेक्टर तीन में जल्द बनवाया जाएगा नहरी आधारित जलघर : दुड़ाराम

0

फतेहाबाद / 2 सितंबर / न्यू सुपर भारत

विधायक दुड़ाराम ने कहा कि स्थानीय सेक्टर तीन में पेयजल से संबंधित समस्या का स्थाई समाधान करवाया जाएगा। इसके लिए सेक्टर तीन में नहरी आधारित पानी का जलघर का निर्माण करवाया जाएगा। यहां के निवासियों को पीने के लिए स्वच्छ नहरी पानी मुहैया करवाया जाएगा।
विधायक दुड़ाराम सेक्टर तीन स्थित रेजिडेंटस वेलफेयर सोसायटी द्वारा सामुदायिक केंद्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सेक्टवासियों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक दुड़ाराम का रेजिडेंटस वेलफेयर सोसायटी ने सेक्टर तीन वासियों को अस्थाई तौर पर नहरी पानी सप्लाई सुचारू करवाने के लिए धन्यवाद किया और उनका अभिनंदन किया। गौरतलब है कि सेक्टर तीन वासियों को पहले नहरी आधारित पेयजल आपूर्ति नहीं हो रही थी। विधायक दुड़ाराम के प्रयासों से अब इस सेक्टर के लोगों को नहरी आधारित पेयजल आपूर्ति शुरू करवाई गई है। इस अवसर पर विधायक ने सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया कि स्थाई समाधान के लिए नहरी आधारित जलघर का निर्माण भी सेक्टर तीन के लिए करवाया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने यहां के निवासियों की समस्याएं भी सुनीं और उनका जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा कि सेक्टर तीन के लोगों को प्रदेश सरकार आमजन की मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के काम को प्राथमिकता से ले रही हैं। सरकार का लक्ष्य है कि प्रत्येक आदमी को बिजली, पानी जैसी सुविधाएं पर्याप्त मात्रा में मिलें।

उन्होंने कहा कि सेक्टर तीन की पेयजल की समस्या का भी स्थाई समाधान किया जाएगा और यहां पर पीने के लिए नहरी पानी पर आधारित परियोजना स्थापित करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास की भावना के साथ विकास कार्य करवा रही हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान विधायक को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर नगरपरिषद अध्यक्ष राजेंद्र खींची, उप प्रधान सविता टुटेजा, जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता तरूण गर्ग, नगर परिषद ईओ ऋषिकेश, एचएसवीपी एसडीओ पुन्नू राम, भाजपा जिला महामंत्री जगदीश शर्मा, पार्षद अनिल गर्ग,

रेजिडेंटस वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष बलदेव बजाज, पार्षद ज्योति मेहता, रवि मेहता, मोहन लाल नारंग, निर्मल सिवाच, सुभाष नायक, पंछी नायक, राधेश्याम कुलरिया, संजय रुखाया, राजू अरोड़ा, मनोज नारंग, महेश मेहता, इंद्र कड़वासरा, शम्मी धींगड़ा, मदन मोहन ग्रोवर, राजेंद्र नारंग, सतपाल अरोड़ा, भारत भूषण गर्ग, अनिल वधवा, राजेंद्र मुखी, सुभाष ललित आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *