June 18, 2024

बेरी में एसडीएम रविंद्र कुमार ने ध्वज फहराया

0

बेरी में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में राष्टï्रीय ध्वज फहराते एसडीएम बेरी रविंद्र कुमार।


झज्जर, 27 जनवरी / न्यू सुपर भारत न्यूज़

उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मंगलवार को बेरी उपमंडल के राजकीय आदर्श वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में गरिमामयी ढंग से मनाया गया। बेरी के एसडीएम रविंद्र कुमार ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड का निरीक्षण करते हुए मार्च पास्ट की सलामी ली।

बेरी में आयोजित गणतंत्र दिवस समरोह में अपना संबोधन देते
एसडीएम रविंद्र कुमार।


एसडीएम रविंद्र कुमार ने बेरी उपमंडल के वीर सेनानियों, युद्ध विरांगनाओं व शहीदों के परिजनों का सम्मान किया। एसडीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन युवा शक्ति को देशभक्ति के प्रति उनमें नई उमंग व ऊर्जा का संचार करता है। ऐसे में संविधान निर्माण में जिन महान विभुतियों ने योगदान दिया है उन्हें याद करने का यह सुअवसर होता है।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि बेरीवासियों के लिए यह गौरव की बात है कि आज हम आत्मनिर्भरता ी ओर सकारात्मक कदम उठा रहे हैं। कोरोना वैश्विक महामारी के बीच बचाव की ओर सरकार ने कदम उठाए और देश कोरोना वैक्सिनेशन के साथ स्वास्थ्य सुरक्षा की ओर अब आगे बढ़ रहा है। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितकारी नीतियों का लाभ आमजन को उठाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही पूरे उत्साह व उमंग के साथ राष्टï्र के प्रति अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन बेहतर ढंग से करने का संकल्प भी दिलाया।


गणतंत्र दिवस समारोह में विभिन्न स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति व सामाजिक संदेश देते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। विकासात्मक स्वरूप के साथ झांकियां का प्रदर्शन हुआ। विशिष्टï कार्य करने वाले लोगों व विद्यार्थियों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर बीडीपीओ अरूण यादव, नायब तहसीलदार रमेश कुमार, बीईओ विनोद लांबा, एसडीओ पीडब्लूडी आदिश कुमार सहित अन्य शिक्षकगण व बेरी क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।
——————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *