June 17, 2024

मनलोग बड़ोग बस सेवा

0

अर्की / 4 सितंबर / अनीता गुप्ता

उपमंडल की ग्राम पंचायत हनुमान बड़ोग के गांव मनलोग बड़ोग के ग्रामीणों ने दोबारा से शिमला-हनुमान बड़ोग बस बाया मनलोग बड़ोग चलाने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व परिवहन मंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया। गौर रहे कि यह बस कई दिनों से बंद पड़ी थी, परन्तु दोबारा चलने से लोगों मे खुशी का माहौल उमड़ गया है।

ग्रामीणों ने कहा कि कुछ समय से यह रूट बन्द था, स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री के पास फरियाद लेकर एक प्रस्ताव दिया, मुख्यमंत्री ने लोगों को हो रही समस्या पर संज्ञान लेते हुए दोबारा से इस रूट को शुरू करने का आश्वासन दिया जिसे पिछले कल मंगलवार से दुबारा मनलोग बड़ोग रूट में बस चलने से लोगों को आ रही दिक्कतों से निजात मिली।

मनलोग बड़ोग के लोगो ने कहा कि बाजार व नौकरी पर जाने वाले लोगों को दाड़ला जाने के लिए खड़ी पहाड़ी पार करके पैदल ही अपने गंतव्य तक जाना पड़ता था। ज्ञात रहे कि यह बस तकरीबन सात वर्ष पूर्व चली थी पर किन्ही कारणों से बीच मे बन्द हो गयी, जिससे लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, परन्तु अब बस के दोबारा से चलने पर गांव मनलोग बड़ोग के लोगो मे खुशी छाई है।

लोगो ने मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री से आग्रह किया है कि इस बस को दोबारा से बन्द न किया जाए वरना लोगो को दोबारा से मुश्किलात का सामना करना पड़ेगा। स्थानीय लोगों में नरेश शर्मा, मनोज, जयदेव, शीश राम, देवराज, जयचंद, सोहनलाल, योगराज, नवल किशोर, हरीश, अमर शर्मा, रामलाल, कांशी राम, कामेश्वर सहित गांव मनलोग बड़ोग के ग्रामीण शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *