June 17, 2024

Anti-Terrorism Day : उपायुक्त ने दिलाई अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ

0

फतेहाबाद / 20 मई / न्यू सुपर भारत

आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर उपायुक्त प्रदीप कुमार ने शुक्रवार को लघु सचिवालय प्रांगण में विभिन्न विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों व आमजन मानस को शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि हम सभी को देश की एकता व अखंडता को बनाए रखने के लिए मिलकर काम करना चाहिए। आपसी भाईचारे को मजबूत करना चाहिए तथा हर प्रकार की हिंसा व आतंकवाद का डटकर विरोध करना चाहिए।

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने आतंकवाद विरोधी दिवस के उपलक्ष्य में अधिकारियों व कर्मचारियों को सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव व सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लडऩे की शपथ दिलवाई।

उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक व्यक्ति के दिल में आतंकवाद और देश विघटनकारी शक्तियों के खिलाफ लडऩे की प्रबल भावना होनी चाहिए, तभी देश सुरक्षित रहेगा और देश तरक्की करेगा। देश के महान विभूतियों के जन्मदिवस और पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले इस प्रकार के कार्यक्रमों से देश के नागरिकों के मन में राष्ट्रभक्ति की भावना और ज्यादा प्रबल होती है और पूरे देश में देश की एकता, अखंडता का संदेश जाता है।

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने शपथ दिलाते हुए कहा कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। इस अवसर पर सीटीएम सुरेश कुमार, एसडीएम राजेश कुमार, डीएसपी सुभाष बिश्रोई, डीडीए डॉ. राजेश सिहाग, निरीक्षक जगजीत सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी तथा नागरिक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *