May 19, 2024

झण्डूता में आंगनवाडी सहायिका का भरा जाएगा 1 पद- नरेन्द्र कुमार

0

पात्र महिलाएं 24 फरवरी तक करें आवेदन, 25 को होगा साक्षात्कार


बिलासपुर/09 फरवरी/न्यू सुपर भारत

बाल विकास परियोजना अधिकारी झण्डूता नरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि विकास खण्ड झण्डूता में आंगनवाडी  सहायिका का 1 रिक्त पद भरने के लिए 24 फरवरी तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए है। उन्होने बताया कि साक्षात्कार 25 फरवरी को प्रातः 11 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी झण्डूता के कार्यालय में आयोजित किया जाएगा।


उन्होने बताया कि ग्राम पंचायत झण्डूता के आंगनवाडी केन्द्र झण्डूता में आंगनवाड़ी सहायिका के रिक्त पद को भरने के लिए इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं जो कि निर्धारित शर्तो को पूरा करती हों।


उन्होने बताया कि आंगनवाड़ी सहायिका हेतू न्यूनतम 8वीं पास तथा आयु सीमा 21 से 45 वर्ष के मध्य होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि प्रार्थी का अलग परिवार है तो पंचायत परिवार रजिस्टर में उनका नाम 1 जनवरी, 2021 से पहले पंजीकृत से सम्बन्धित प्रमाण पत्र तथा परिवार की वार्षिक आय 35 हजार रूपए से अधिक न हो, जिसका प्रमाण पत्र तहसीलदार/नायब तहसीलदार/कार्यकारी अधिकारी द्वारा जारी किया गया हो तथा प्रार्थी हिमाचल की स्थाई निवासी होनी चाहिए।


उन्होंने बताया कि  आवेदन पत्र साधारण कागज पर सभी दस्तावेजों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी झण्डूता के कार्यालय में अन्तिम तिथि 24 फरवरी तक पहंुच जाने चाहिए।
उन्होने बताया कि इस पद के लिए साक्षात्कार 25 फरवरी को प्रातः 11 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय झण्डूता में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *