May 18, 2024

रक्तदान से बढ़कर कोई दान नहीं, अधिक से अधिक लोग इस पुण्य कार्य से जुड़े : रोहित जम्वाल

0

इस अवसर पर 42 लोगों ने किया रक्तदान


बिलासपुर /09 फरवरी/न्यू सुपर भारत

उपायुक्त कार्यालय परिसर में अस्पताल कल्याण शाखा इंडियन रेडक्राॅस सोसाइटी जिला शाखा बिलासपुर और उपायुक्त कार्यालय खेलकूद एवं सांस्कृतिक कर्मचारी संस्था के संयुक्त तत्वाधान में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर का शुभारम्भ उपायुक्त एंव अध्यक्ष जिला रेडक्राॅस सोसाईटी रोहित जम्वाल ने किया। रक्तदान शिविर में सबसे पहले उपायुक्त रोहित जम्वाल ने रक्तदान कर अन्य को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया।


पीडित मानवता और गरीब, असहायों व रोगियों की सेवा में जुटी विश्वव्यापी रेडक्राॅस सोसाईटी को ग्रामीण व पंचायत स्तर से जोडने के प्रयास किए जाएंगे ताकि समस्त लोगों के हित में जुडी रेडक्राॅस सोसाईटी के माध्यम से अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगोें की सहायता की जा सके।
उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है इससे बढ़कर और कोई दान नहीं है। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को इस पुण्य कार्य में जुड़ने का आग्रह किया ताकि जरूरत पढ़ने पर ज्यादा से ज्यादा जिंदगियों को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से जहां मन में एक अच्छी भावना महसूस होती है वहीं इससे लोगों की सेवा करनी की भी भावना पनपती है। उन्होंने लोगों से रक्तदान के लिए आगे आने का आहवान किया।


इस अवसर पर उपायुक्त राज्य आवकारी एवं कराधान मनोज डोगरा सहित 42 लोगों ने रक्तदान किया।
इस मौके पर इंडियन रेडक्राॅस सोसाइटी की अस्पताल शाखा की अध्यक्ष झुम्पा जम्वाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. प्रकाश दडोच, उपायुक्त कार्यालय से संदीप चंदेल, संदीप ठाकुर, राजीव, पंकज, रवि, अनुपम और रेडक्राॅस सोसाइटी के सचिव अमित कुमार, सत्येन शर्मा, सुशील पुडीर उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *