May 18, 2024

उपमण्डल स्तर के गणतन्त्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर एसडीएम नीरज की अध्यक्षता में हुई बैठक

0

नारायणगढ़ / 19 जनवरी / न्यू सुपर भारत    

उपमण्डल स्तर का गणतन्त्र दिवस समारोह 26 जनवरी का राष्ट्रीय पर्व प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी नई अनाज मण्डी नारायणगढ में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस बारे में एक बैठक एसडीएम नीरज की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एसडीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में सभी विभागों के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे और अपने-अपने विभाग से सम्बंधित जो भी कार्य है उन्हें समय से पूरा करें ताकि समारोह को बेहत्तर ढंग से आयोजित किया जा सके।

उन्होंने कोविड-19 से बचाव के लिए निर्धारित गाइड लाइन की अनुपालना करते हुए समारोह को भव्य एवं गरिमामयी ढंग से मनाने के दिशा-निर्देश दिये। गणतंत्र दिवस समारोह देश की एकता व अखंड़ता के साथ ही संविधान की संरचना का शुभ दिन है, ऐसे में इस दिवस को हर वर्ष की भांति इस बार भी गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के इस पावन समारोह को मनाने के लिए सभी विभाग आपसी तालमेल के साथ टीम भावना के साथ कार्य करें।

एसडीएम ने डीएसपी अनिल कुमार को कानून व्यवस्था बनाये रखने से सम्बंधित, बिजली निगम के अधिकारी को बिना बाधा के बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करने, जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओं को पेयजल आदि से सम्बंधित, सीडीपीओं को समारोह स्थल पर रंगोली बनवाने के निर्देश दिये है। इसके अलावा तहसीलदार, नायब तहसीलदार, नगरपालिका, मार्किट कमेटी, खण्ड़ शिक्षा अधिकारी नारायणगढ/शहजादपुर तथा एसएमओं सहित अन्य  विभागों के अधिकारियों की भी समारोह के सफल आयोजन के लिए डयूटी लगाई गई है।

इस अवसर पर डीएसपी अनिल कुमार, नायब तहसीलदार नारायणगढ़ अंशुल अरोड़ा, नायब तहसीलदर शहजादपुर अमित सिंह, बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता संजीव सिवाच, जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओं अंकूश, खण्ड़ शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार नारायणगढ व बीईओ ज्योति शहजादपुर, एसएमओं डॉ0 संजीव सिद्धु, सीडीपीओं सीमा, नगरपालिका, मार्किट कमेटी, खण्ड़ विकास एवं पंचायत कार्यालय सहित अन्य विभागों के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *