May 18, 2024

चंबा विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर हमेशा रहेंगे अग्रसर

0

चंबा / 29 दिसम्बर / न्यू सुपर भारत

चंबा सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक नीरज नैय्यर ने चुनाव जीतने पर  क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देने का कार्यक्रम शुरू किया है। इसी कड़ी में आज वीरवार को विधायक नीरज नैयर  द्वारा चंबा विधानसभा क्षेत्र की  जनता का धन्यवाद कार्यक्रम कुपाहड़ा से शुरू हुआ जो कि बसोदन, वक़्तपुर, कोलका और जटकरी  मे जाकर संपन्न हुआl   नीरज नैय्यर ने चुनाव में जीत का आशीर्वाद और समर्थन पर जनता को धन्यवाद देते हुए  कहा कि  दिल की गहराइयों से चंबा विधानसभा क्षेत्र की समस्त सम्मानित जनता जनार्दन का धन्यवाद आभार करता हूं जिन्होंने  मुझ पर भरोसा करते हुए अपने महत्वपूर्ण मताधिकार  का प्रयोग किया।

आपके द्वारा दी गई जिम्मेदारी को मैं पूर्ण ईमानदारी से निभाऊंगा। निश्चित तौर पर  चंबा विधानसभा क्षेत्र में जो भी कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा l नीरज नैय्यर ने कहा कि चंबा विधानसभा क्षेत्र की जीत हमें बहुत कुछ सिखाती है. वह सिखाती है कि हम सभी एक साथ कैसे आगे बढ़ सकते हैं. अब यह हम सभी कि जिम्मेदारीहै कि जो-जो इस चुनाव में हमारे साथ आए हैं, हम सभी को उनका सम्मान करना है और उन्हें आगे लेकर जाना हैlउपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि चंबा की जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया है।

जिसमें ग्राम पंचायत कुपाहड़ा, बसोदन, वक़्तपुर, कोलका और जटकपुरीकी जनता का भी उन्हें भरपूर प्यार प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि वह चंबा विधानसभा क्षेत्र की जनता के सदैव ऋणी रहेंगे और इस ऋण को चुकाने के लिए सदा प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे चंबा विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर हमेशा अग्रसर रहेंगे तथा विकास की रफ्तार को रुकने नहीं देंगे। इस अवसर पर उनके परिवार के सदस्य  भारती नैय्यर, धृति नैय्यर,महासचिव ब्लॉक कांग्रेस ओम प्रकाश एवं  कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *