May 18, 2024

जेल के सभी लेवल के वैज्ञानिकों के लिए सुरक्षा उपकरण की एक प्रयोगशाला का आयोजन किया गया

0

हैदराबाद / 6 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिक विभाग की बैठक में राष्ट्रपति भवन के सभी जिलों में सुरक्षा उपकरणों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में परिमंडल सीअम के अधिष्ठाता कलाकारों सिंह ने एडवर्टीज़मेन्ट मुख्यातिथि का हिस्सा लिया। इस दौरान गौरव कालिया ने सीनियर ट्रेनर का हिस्सा लिया और कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी।
अभिभाषण वार्ताकारों सिंह ने कहा कि आश्रम के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा गया है कि कोई भी इंजीनियर बिना किसी तरह का काम नहीं कर सकता है। इस प्रकार का कोई भी कर्मचारी कोई जोखिम नहीं ले सकता, क्योंकि इससे उसकी जान को नुकसान हो सकता है।

सेनापति के खिलाफ़ संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी और उसे ख़त्म किया जा सकता है। यदि किसी भी स्केल में जाना पड़े तो सभी सुरक्षा उपकरणों का उपयोग करें और संबंधित अधिकारियों से परामर्श लें। मुख्य ट्रेनर गौरव कालिया ने सभी सुरक्षा उपकरणों का उपयोग कैसे करें, इसकी विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान एग्जीक्यूटिव एग्जीक्यूटिव शेयरधारकों ने वर्कशॉप में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का स्वागत किया और कहा कि सभी स्टाफ ट्रेनिंग में शामिल सुरक्षा सहयोगियों का अधिकार से प्रयोग करें। वर्कशॉप में उपमंडलाधीश सतपाल रोज, भागी राम, सलाहकार शर्मा चंद लाली, बल अध्यापिका सिंह, पंकज सिंह, अमनदीप सिंह, प्रगतिप सिंह, अजय कुमार, कनिष्ट अध्यापिका अश्विनी कुमार सहित जिलेभर के सभी स्टिविड वैलिड मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *