May 19, 2024

स्वीप कार्यक्रम के तहत मालरोड पर मतदान जागरूक कार्यक्रम आयोजित

0

सोलन /  10 नवंबर / न्यू सुपर भरत

ज़िला सोलन में शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए ज़िला प्रशासन विभिन्न गतिविधियों आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। गत सांय नगर निगम सोलन एवं बुक हब सोलन के संयुक्त तत्वाधान में स्वीप कार्यक्रम के तहत मालरोड सोलन पर मतदान जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के तहत पहाड़ी नाटी, भाषण आदि प्रस्तुतियों के माध्यम से लोगों को 12 नवम्बर, 2022 के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया।इस अवसर पर 53-सोलन (अ.जा) व 54-कसौली (अ.जा) के सामान्य पर्यवेक्षक मिन्हाज आलम (भा.प्र.से) ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की व कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया। उन्होंने 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सभी मतदाताओं से आग्रह किया अपने बहुमूल्य मतदान का प्रयोग करें और मज़बूत लोकतंत्र बनाने में अपना योगदान दें।

ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी ने उपस्थित लोगों से आग्रह किया कि 12 नवंबर, 2022 को अपने मताधिकार का प्रयोग करें ताकि शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य प्राप्त हो सके।इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त सोलन ज़फ़र इकबाल, संयुक्त आयुक्त नगर निगम प्रियंका सहित नगर निगम के कर्मचारी व बुक हब सोलन के सदस्य भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *