June 17, 2024

विधायक कमलेश कुमारी ने की कोरोना नियंत्रण संबंधी प्रबंधों की समीक्षा

0

हमीरपुर / 27 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

भोरंज 27 अप्रैल। विधायक कमलेश कुमारी ने मंगलवार को भोरंज में अधिकारियों के साथ बैठक करके कोरोना नियंत्रण संबंधी प्रबंधों की समीक्षा की।


 इस अवसर पर कमलेश कुमारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ज्यादा खतरनाक है और यह बड़ी तेजी से फैल रही है। इसलिए कोरोना से संबंधी सभी दिशा-निर्देशों और नियमों की अक्षरश: अनुपालना सुनिश्चित की जानी चाहिए। तभी इस संक्रमण की चेन टूट पाएगी। विधायक ने अधिकारियों से कहा कि वे सभी दिशा-निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करवाने तथा अन्य आवश्यक प्रबंधों के लिए पंचायत जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग लें।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान पंचायत जनप्रतिनिधियों ने अच्छा काम किया था और अब इस बार भी ये जनप्रतिनिधि भरपूर सहयोग दे रहे हैं। कमलेश कुमारी ने भोरंज में एक आइसोलेशन सेंटर चिह्नित करने के निर्देश भी दिए।

बैठक के दौरान एसडीएम राकेश शर्मा ने बताया कि बाहर से आने वाले लोगों को पंचायत जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आइसोलेट किया जा रहा है तथा क्षेत्र में टैस्टिंग पर विशेष जोर दिया जा रहा है। बैठक में बीएमओ ललित कालिया, बीडीओ मनोज शर्मा और अन्य अधिकारियों ने भी विधायक को विभिन्न प्रबंधों की विस्तृत जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *