June 16, 2024

एचडीबी फाइनाशियल सर्विसिज़ लिमिटेड ऊना व इस्कोन इंडस्ट्री बेला बाथड़ी में भरें जाएंगे विभिन्न पद

0

ऊना / 19 अप्रैल / न्यू सुपर भारत

मैसर्ज़ एचडीबी फाइनाशियल सर्विसिज़ लिमिटेड ऊना द्वारा पुरूषों के मार्किटिंग/सेल्ज़ एग्जिक्यूटिव के 10 पद अधिसूचित किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए प्रार्थी की आयु 21 से 30 वर्ष तथा किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है।

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यार्थी को प्रतिमाह 10 हज़ार रूपये वेतन के साथ-साथ इन्सैंटिव भी दिया जाएगा।अनीता गौतम ने इच्छुक एव योग्य उम्मीदवारों से आहवान किया है कि वह 22 अप्रैल को साक्षात्कार में प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में उपस्थित हो सकते हैं।अनीता गौतम ने बताया कि इसके अतिरिक्त मैसर्ज़ इस्कोन इंडस्ट्री बेला बाथड़ी हरोली द्वारा एक पद सैकेंड क्लास बाॅयलर आॅप्रेटर में भरा जाएगा।

इसके लिए अभ्यार्थी के पास सैकेंड क्लास बाॅयलर आॅप्रेटर का प्रमाण पत्र होना के साथ-साथ 25 से 40 वर्ष आयु निर्धारित की है। उन्होंने बताया कि चयनित प्रार्थी को 15 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इच्छुक एवं योग्य अभ्यार्थी 22 अप्रैल को प्रातः 11 बजे मैसर्ज़ इस्कोन इंडस्ट्री बेला बाथड़ी में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9318130009 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *