June 16, 2024

सत्ती ने पूना में सुनी जनसमस्याएं, विकास कार्यों का लिया जायजा

0

ऊना / 16 जुलाई / न्यू सुपर भारत

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज विकास खंड ऊना के गांव पूना का दौरा कर विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जनसमस्याएं भी सुनीं। उन्होंने गांववासियों को समस्यों के समुचित समाधान आश्वासन दिया। उन्होंने अधिकारियों को कार्यों में तेजी लाने के भी निर्देश दिए ताकि विकास योजनाओं को समयावधि में पूर्ण किया जा सके।

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश में 18 से 59 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन की निशुल्क बूस्टर डोज़ लगाने के लिए विशेष अभियान आरंभ हो चुका है। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई से शुरु इस विशेष अभियान के तहत 75 दिनों तक निशुल्क बूस्टर डोज़ लगाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि गत कुछ दिनों से कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। ऐसे में मास्क का प्रयोग, निर्धारित सामाजिक दूरी, हाथों की सफाई सहित अन्य सुरक्षा नियमों का पालन करें और निशुल्क बूस्टर डोज़ अवश्य लगवाएं ताकि कोरोना महामारी को पूरी तरह से समाप्त किया जा सके।इस अवसर पर खादी बोर्ड के निदेशक सागर दत्त भारद्वाज, प्रधान बीनेवाल सुखराज कौर, उपप्रधान जीत सिंह, पूर्व प्रधान शीतल सिंह, अमरीक सिंह ढिल्लों, चनण सिंह, धर्म सिंह, बलबीर सिंह, दीदार सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *