May 18, 2024

कार्यकारी उपायुक्त महेंद्र पाल गुर्जर ने पिपलू मेले के सफल आयोजन के लिए अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

0

ऊना / 25 मई / न्यू सुपर भारत

जिला मुख्यालय ऊना में जिला स्तरीय पीपलू मेला आयोजन के विषय में एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। कार्यकारी उपायुक्त महेंद्र पाल गुर्जर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में आगामी 30 मई से 1 जून तक आयोजित किए जा रहे तीन दिवसीय ऐतिहासिक पिपलू मेले की तैयारियों के विषय में विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक में महेंद्र पाल गुर्जर ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए कि 3 दिन तक चलने वाले इस मेले में प्रदेश सरकार के विभाग प्रदर्शनियों लगाई जाएंगी जिसके माध्यम संबंधित विभागों द्वारा संचालित की जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मेले में स्वच्छता के साथ साथ खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही यातायात व्यवस्था का सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि इस दौरान हमीरपुर की तरफ से आने वाले बड़े वाहनों को डीसी हमीरपुर से समन्वय स्थापित कर धनेटा से बाया भयांबी चलाया जाएगा।बैठक में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुट्टो, एसडीएम बंगाना मनोज कुमार, तहसीलदार बंगाना राहुल कंवर व हिमाचल प्रदेश स्टेट रेड क्रॉस सोसाइटी के संरक्षक सुरेंद्र ठाकुर भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *