June 16, 2024

भजन संध्या के दूसरे दिन सीपीएस आशीष बुटेल ने की बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत

0

ऊना / 31 मार्च / न्यू सुपर भारत

माता श्री चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेले के दौरान आयोजित किए जा रहे दो दिवसीय भजन संध्या कार्यक्रम के दूसरे दिन सीपीएस आशीष बुटेल ने बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने मां दुर्गा की विधिवत रूप से पूजा अर्चना कर दूसरे दिन की भजन संध्या का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक चिंतपूर्णी सुदर्शन सिंह बबलू, विधायक कुटलैहड़ विधानसभा देवेंद्र सिंह भुट्टो, गगरेट विधायक चैतन्य शर्मा, उपायुक्त राघव शर्मा,एडीसी महेंद्र पाल गुर्जर, एसडीएम अंब विवेक महाजन, डीएसपी वसुधा सूद, वित्ताधिकारी शमी राज, मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल, एसडीओ मंदिर आरके जसवाल, जिला अध्यक्ष कांगे्रस रणजीत राणा सहित अन्य उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सीपीएस आशीष बुटेल ने कहा कि माता श्री चिंतपूर्णी में नवरात्र मेले में दौरान भजन संध्या का कार्यक्रम की शुरूआत करके प्रदेश सरकार ने एक अच्छी पहल की है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी नवरात्र मेलों के दौरान इस प्रकार की भजन संध्याए आयोजित की जाएंगी। उन्हांेने कहा कि माता श्री चिंतपूर्णी मंदिर में लोगों की आस्था है लाखों की संख्या में लोग यहां शीश नवाने आते हैं। उन्हांेने कहा कि प्रदेश सरकार यहां आने वाले श्रद्धालुओं को हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए प्रयास कर रही हैं।

 नवरात्र मेले की दूसरी भजन संध्या में सुरों के मालिक मास्टर सलीम ने माता की भेंटों का गुणगान करके भक्तिमय महौल बना दिया। इस दौरान उपस्थित सभी श्रद्धालुओं भी माता की भेंटों पर झुमें। इसके अतिरिक्त ज्वाला जी से सौरभ शर्मा और मंडी से आए ललित बंधु पार्टी ने भी महामाई के भजनों का गुणगान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *