June 16, 2024

यातायात नियमों का पालन करने पर चालक किये सम्मानित

0


ऊना / 24 जनवरी / राजन चब्बा:

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा एवं निरीक्षण मासिक अभियान की कड़ी में आज परिवहन विभाग व रोटरी क्लब ऊना ग्रेटर के संयुक्त तत्वाधान में रामपुर चैक पर यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को प्रोत्साहित करने के लिए सम्मानित किया गया।

आरटीओ ऊना रमेश चन्द कटोच की अगुवाई में चलाए गए इस मासिक अभियान के अन्तर्गत आज कारों में सुरक्षा बैल्ट तथा दोपहिया वाहनों में हेल्मेट का इस्तेमाल करने वाले चालकों को फूल देकर सम्मानित किया तथा उन्हें कम से कम 10 अन्यों चालकों को भी नियमों के लाभ बारे जागरुक करने के लिए पे्ररित करने को कहा गया तथा जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे थे उन्हें जागरुक किया गया। इस दौरान ट्रैक्टर ट्रालियों, भारी मालवाहन वाहनों, आॅटोरिक्शा, कारों इत्यादि कई वाहनों में लाल रंग के रेटरो रिफलैक्टर स्टिकर भी चिपकाए गए।

इस दौरान एक शिविर का भी आयोजन किया गया। शिविर में संबोधित करते हुए आरटीओ रमेश कटोच ने बताया कि रोटरी क्लब ऊना ग्रेटर ने हमेशा सामाजिक कार्यों में योगदान के लिए अग्रणी रहता है। उन्होंने इस अभियान में क्लब की सराहनीय सेवाओं के लिए आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर रोटरी क्लब ग्रेटर ऊना द्वारा इस अभियान के सफल कार्यान्वयन के लिए आरटीओ रमेश कटोच, एआरटीओ राजेश कौशल व सचिन्द्र चैधरी, एसएचओ गौरव भारद्वाज व एएसआई सुरजीत सिंह के प्रयासों की सराहना करते हुए सम्मानित किया गया।

निदेशक रोटरी क्लब ऊना ग्रेटर के निदेशक शेष पाल सिंह व अजय शर्मा ने भी अपने विचार रखे तथा कहा कि इस सामाजिक अभियान को और प्रभावी बनाने के लिए क्लब के सदस्य भविष्य में भी तत्परता दिखाएंगे।
इस अवसर पर क्लब सचिव हरीश साहनी, राकेश कैलास व मोहिन्द्र वर्मा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *