June 16, 2024

कोटला कलां (लोअर) के प्रधान पद पर राज रानी हुई विराजमान ***राज रानी ने प्रतिद्वंद्वी को दी जोरदार पटकनी

0

ऊना / 22 जनवरी / राजन चब्बा

कोटला कलां (लोअर) से प्रधान पद पर राज रानी ने अपनी जीत का लोहा मनवाया। राज रानी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 127 मतों से मात देकर पस्त कर दिया। राज रानी ने गांव वासियों का भारी मतों से जीत दिलाने के लिए शुक्रिया अदा किया। राज रानी ने कहा कि वह पिछले 15 साल से गांव वासियों की सेवा कर रही है। ओर आगे भी जनता की सेवा में समर्पित रहूंगी। लंबित पड़े विकास कार्यों को जल्दी ही पूरा करवाया जाएगा। ओर विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां हर गांव वासियों तक पहुंचाने की उनकी प्राथमिकता रहेगी ताकि हर घर खुशहाल बन सके। राज रानी ने कहा कि पंचायती राज मंत्री के सहयोग से गांव में अथाह विकास करवाया जाएगा।
ज्ञात रहे कि राज रानी का मुकाबला बहुत ही सशक्त उम्मीदवार, पूर्व में धूमल सरकार में जो हिमफैड की चेयपर्सन रह चुकी थी, उस के साथ था। यह सीट इस बार के चुनाव में हॉटसीट के नाम से चर्चित रही। विरोधी प्रत्याशी को कांग्रेस का भी खुला समर्थन मिला। लोगों ने इस जीत को राज रानी द्वारा महागठबंधन पर हुई जोरदार जीत बताया। लोग काफी दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद लगाए बैठे थे। लेकिन राज रानी ने बड़ी आसानी से अपने तगड़े प्रतिद्वंदी को आसानी से मात देकर अपनी चुनावी कुशलता का लोहा मनवाया। ओर पूर्व में भाजपा नेत्री रही उम्मीदवार को आसानी से पटखनी दे दी।
लोगों में इस सीट का रिजल्ट देखने में इतनी ज्यादा उत्सुकता थी कि दूसरे गांवों व शहर के लोग भी बड़ी मात्रा में पहुंचे थे।
ज्ञात रहे कि राज रानी पिछले पंद्रह साल से वार्ड पंच के पद पर लगातार बनी हुई थी। इनके पति बलवीर सिंह एक बार प्रधान ओर एक बार उप प्रधान रह चुके हैं। इस बार लेडीज सीट आरक्षित होने के कारण बलबीर सिंह ने अपनी पत्नी राज रानी को प्रधान पद के लिए चुनाव में उतारा था। उनके द्वारा किए गए कार्यों को जनता ने मोहर लगाकर राज रानी को प्रधान की कुर्सी पर बिठाया है। ओर भारी मतों से जीतकर प्रधान की कुर्सी पर पहुंचा दिया है। इसके लिए उन्होंने गांव वासियों का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *