June 16, 2024

ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर के बेटे दीपंकर कंवर पलाहटा पंचायत से चुने गए निर्विरोध प्रधान । पलाहटा पंचायत के पंच भी चुने गए निर्विरोध । सर्वसम्मति से चुनी गई पंचायत बनी सरकार द्वारा घोषित इनाम की हकदार ।

0

ऊना /06 जनवरी / न्यू सुपर भारत न्यूज़ ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर के बेटे दीपंकर कंवर पलाहटा पंचायत से निर्विरोध प्रधान चुन लिया गया है । जबकि पंचायत का उप प्रधान और सभी पंच भी निर्विरोध चुने गए हैं । सर्वसम्मति से पंचायत चुने जाने के चलते पलाहटा पंचायत अब सरकार द्वारा निर्विरोध चुनी जाने वाली पंचायतों के लिए विकास कार्यों हेतु घोषित इनामी राशि पाने की हकदार हो गई है ।
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर जी की गृह पंचायत पलाहटा निर्विरोध चुनी गई है। वीरेंद्र कंवर के बेटे दीपंकर कंवर प्रधान चुने जाने से क्षेत्र में खुशी का माहौल है । दीपंकर ने भी 27 साल की आयु में पलाहटा पंचायत से ही राजनीतिक पारी का आगाज किया है। दीपंकर कंवर ने अपने गृह स्कूल से दसवीं और जमा दो के बाद एलएलबी की डिग्री हासिल की है।

पंचायत उपप्रधान शक्ति सिंह, वार्ड सदस्यों में अलका देवी, कमलेश कुमार, ममता देवी, विपिन कुमार, सुरजीत सिंह को सर्वसम्मति से चुना गया है। कुटलैहड़ में पहली बार सर्वसम्मति से पंचायत चुनी गई है। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने भी गृह पंचायत पलाहटा से राजनीतिक पारी शुरू की थी। उन्होंने कहा कि निर्विरोध पंचायत चुनने के लिए वह जनता के आभारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *