May 18, 2024

जिला के 9 वार्ड हुए कंटेनमेंट जोन में शामिल

0

ऊना / 23 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी। 

उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि लाल सिंगी के वार्ड नं० 7 में दिलवाग सिंह के घर को, पंडोगा के वार्ड नं० 4 में चरण दास के घर से गोपाल के घर, जोह के वार्ड नं० 2 में  धर्म चंद के घर से नीलम कुमारी के घर को, डंगोह खास के वार्ड नं० 3 में कुम्हार वाला गोहर के बाईं ओर पड़ते  भोलू राम के घर, धुसाड़ा के वार्ड नं० 5 में  प्रदीप कुमार के घर, लोअर देहलां के वार्ड नं० 5 में  ओम प्रकाश के घर से अंबिका के घर, कुरियाला के वार्ड नं० 1 में  दीनानाथ के घर, जाड़ला कोड़ी के वार्ड नं० 5 में योगराज के घर से सुभाष चंद के घर, नैहरी नोरंगा के वार्ड नं० 3 में अश्वनी कुमार के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। 

डीसी संदीप कुमार ने बताया कि इसके अतिरिक्त पंडोगा के वार्ड नं० 4 के शेष हिस्से को, जोह के वार्ड नं० 2 के शेष हिस्से, डंगोह खास के वार्ड नं० 3 के शेष हिस्से, धुसाड़ा के वार्ड नं० 5 के शेष हिस्से,  कुरियाला के वार्ड नं० 1 में  प्रकाश चंद के घर, जाड़ला कोड़ी के वार्ड नं० 5 के शेष हिस्से, नैहरी नोरंगा के वार्ड नं० 3 के शेष हिस्से को बफ र जोन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *