June 17, 2024

प्रदेश से आई दो सदस्य टीम ने नापी भाजपा कार्यालय की जमीन- जिला कार्यालय का नक्शा बनाने के दिए निर्देश

0

ऊना / 12 सितम्बर / राजन चब्बा

जिला ऊना भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय निर्माण के लिए कदमताल तेज हो गई है । ऊना मुख्यालय के साथ लगते पुराना होशियारपुर रोड पर जिला भाजपा द्वारा कार्यालय के निर्माण के लिए भूखंड लिया गया है, जिसकी रजिस्ट्री भी हो गई है।

शिमला से प्रदेश भाजपा के निर्देश पर 2 सदस्य टीम ने शनिवार को कार्यालय की भूमि का निरीक्षण किया। प्रदेश भाजपा की टीम से राजीव वर्मा व संजय सूद ने उपस्थित रहकर कार्यालय की भूमि की नपाई करवाई और भूमि की निशानदेही पर संतोष व्यक्त किया।

राजीव वर्मा व संजय सूद ने कहा कि भाजपा कार्यालय के लिए जो भूमि ली गई है वह उपयुक्त है और इसकी नाप नपाई की गई है । भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे हैं ।। उन्होंने कहा कि पूरी कार्रवाई के बाद जिला भाजपा को कार्यालय के नक्शा निर्माण की के निर्देश दिए गए हैं ,ताकि जल्द कार्यालय निर्माण शुरू किया जा सके ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में भाजपा के कार्यालयों का निर्माण हर जिला में करना प्राथमिकता रखा गया है और अधिकतर स्थानों पर भूमि भी ले ली गई है ,ऐसे में जहां-जहां भूमि ली गई है अब वहां कार्यालय का निर्माण हो ऐसी कदमताल की गई है।

इस अवसर पर जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व सब्जी मंडी बोर्ड के चेयरमैन बलवीर बग्गा , जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल व् जिला भाजपा के महामंत्री राजकुमार पठानिया ने टीम के सदस्यों को भूमि प्रक्रिया और सारी जानकारी से अवगत करवाया । जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल व महामंत्री राजकुमार पठानिया ने कहा कि टीम ने जो निरीक्षण किया है उसके बाद जो दिशा निर्देश मिले हैं उसके अनुसार जल्द कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर जिला प्रभारी विनोद ठाकुर, मीडिया प्रभारी विनय शर्मा,जगदीश राव , अनिल सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *