June 18, 2024

लोअर बढ़ेड़ा में 70 लाख से बनेंगे दो ओवरहैड टैंक और एक पंप हाउस प्रो. राम कुमार ने भूमिपूजन कर किया निर्माण कार्य का शुभारंभ

0

ऊना / 26 सितंबर / न्यू सुपर भारत

एचपीएसआईडीसी उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने आज ग्राम पंचायत लोअर बढ़ेड़ा में 2 ओवरहेड टैंक व एक पम्प हाउस का भूमिपूजन कर निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इनके निर्माण पर लगभग 70 लाख रुपये की राशि व्यय होगी।इस दौरान अपने संबोधन में प्रो. राम कुमार ने कहा कि लोअर बढ़ेड़ा में 1.20 करोड़ से सिंचाई योजना का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इसके अलावा लंडा मोहल्ला में लगभग एक करोड से सड़क बनाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि यहां पर 1.10 करोड़ से खेल स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा जिसका टैंडर हो चुका है और बहुत जल्द इसका शिलान्यास किया जाएगा।उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार के प्रयासों से हरोली विधानसभा क्षेत्र निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है और एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रुप में उभर रहा है। उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार द्वारा बाथू में 110 करोड़ रुपए की लागत से फूड पार्क का निर्माण किया गया है। साढ़े सात करोड़ की लागत से पंडोगा में आईटीआई के भवन का निर्माण कार्य प्रगति पर है।

हरोली में विद्युत विभाग की नया मंडल खोला गया है, 3.50 करोड़ रुपये से दुलैहड़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण किया गया है। 4.68 करोड़ रुपये से गोंदपुर में 33 केवी उप-केन्द्र बनाया गया। बीटन फेज-4 में 3.69 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया।

पोलियां बीत में 45 लाख रूपये की राशि से निर्मित आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र तथा खड्ड में 2.16 करोड़ रूपये की राशि से पीएचसी भवन बनाया गया।इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य रमा कुमारी, प्रधान लोअर बढ़ेडा अजय लवली, उपप्रधान लाल सिंह, सतीश ठाकुर, सरोज ठाकुर, करनैल जसवाल, तरसेम जसवाल, सोनू लंबड़, प्रेम सिंह, राजिंदर भोली, निर्मल सिंह, रवि, बलविंदर कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *