May 18, 2024

आयोजनों के साझीदारों और अन्य नागरिकों को प्रमाण पत्र प्राप्त करने वालों को विकसित भारत की शपथ

0

फतेहाबाद / 26 दिसम्बर / न्यू सुपर भारत

विकसित भारत संकल्प यात्रा के अवसर पर गांव दिगोह व भुंडड़ा में आयोजित कार्यक्रम में विद्वान श्री विनोद बबली ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। उन्होंने विभिन्न प्रदर्शनी स्टॉलों के निरीक्षण कर अधिकारियों, कर्मचारियों से जानकारी प्राप्त की। कार्यक्रम के दौरान श्री बबली ने उपस्थितजन को हमारा संकल्प विकसित भारत 2047 की शपथ दिलाई।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आग्रह किया है कि वे पूरे भारत में जनसंवाद यात्रा की शुरुआत करें और आज यह यात्रा पूरे देश और प्रदेश में लोगों को भरपूर समर्थन दे रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है, लेकिन हम सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे, ताकि हमारा देश उन्नत राष्ट्र बन सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का लक्ष्य पंक्ति में खंडे अंतिम व्यक्ति को जनकल्याणकारी मंजूरी का लाभ मिल सके।

उन्होंने कहा कि सरकार आपके द्वार आई है। केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी मंजूरी का अधिक से अधिक लाभ ले। प्रशासन द्वारा स्टालों के माध्यम से आधार कार्ड, परिवार पहचान पत्र, अलग-अलग स्थानों के लिए लोन, गैस कनेक्शन और अन्य स्टालों के तहत गैस कनेक्शन और अन्य स्टालों पर अपनी समस्या का तुरंत समाधान करवाएं और लाभ का आश्वासन दिया गया है।

इस पर विकसित भारत संकल्प अवसर यात्रा जनसंवाद मतदाता वैन के माध्यम से गांववासियों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का भाषण दिखाया और सुनाया गया। इसके अलावा केंद्र और राज्य सरकार की ओर से अलग-अलग जन-आयुर्वेदिकों को दस्तावेजीकरण के माध्यम से मंजूरी दी गई, जहां लोग शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न जनकल्याणकारी नामांकन के किसानों, पशुपालकों और मेधावी छात्रों को प्रमाण पत्र जारी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *